क्या यूट्यूबर Carryminati की वीडियो वापस आ सकती है? When will Carryminati's video come back on YouTube? Carryminati's video is back!

     

             यूट्यूबर कैरीमीनाटी का मशहूर वीडियो जिसका नाम 'यूट्यूब VS टिक टॉक द एंड' था, उस वीडियो को यूट्यूब ने अपने प्लेटफार्म से निकाल दिया है. इस वीडियो में उसने टिक टॉकर आमिर सिद्दीकी को बुरी तरह से रोस्ट किया था और इसके बाद आमिर सिद्दीकी ने भी कई जगह कैरीमिनाटी को चैलेंज किया कि वह इसका जवाब जरूर देगा साथ ही उसने कैरीमिनाटी के कई इंस्टाग्राम पोस्ट पर भी कॉमेंट कर इस बात को बोला था. लेकिन कल उसने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो डाला और उसमे वो कहता है कि आगे से वो कभी भी बुलीइंग नहीं करेगा और नाही किसी को परेशान करेगा... लेकिन इसके बाद ही कल हि के दिन कैरीमिनाटी का वो वीडियो, यूट्यूब VS टिक टॉक YouTube से ऑटोमेटिक delete हो जाता है. 
             इसके बाद कैरीमिनाटी कई सारे फैन्स टेंशन मै आ गए है. आज दिन भर ट्विटर पर भी #JusticeforCarry ट्रेंड करता रहा. Carry के फैन्स मै आए गुस्से का कारण यह भी है कि कैरीमिनती का यह वीडियो यूट्यूब के कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़ चुका था और अब यह दुनिया का सबसे ज्यादा लाइक किया जाने वाला वीडियो भी बनने वाला था. और इस तरह इस वीडियो ने यूट्यूब पर तहलका मचा दिया था.


              वीडियो के delete होने पर उनके कई सारे फैन्स पुछ रहे है कि क्या यह वीडियो वापस आ सकती है? तो आपको बता दे की इस वीडियो के वापस आने की संभावना जरूर बनती है. क्यूंकि यूट्यूब किसी भी वीडियो को बिना किसी कारण के पूरी तरह रिमूव नहीं करता. कुछ समय के लिए अगर यूट्यूब ने वीडियो को निकाला तो भी वीडियो YouTube के सर्वर पर सेव रहता है. इस कारण यूट्यूब उसे आसानी से वापस ला सकता है. लेकिन आप सोच रहे होंगे कि अगर यूट्यूब वीडियो वापस ला सकता है तो उसने उसे निकाला हि क्यों तो आपको बता दे की यूट्यूब algorithm के अनुसार अगर यूट्यूब पर ज्यादा लोग किसी वीडियो को रिपोर्ट करते है तो यूट्यूब का एल्गोरिथम उसे निकाल देता है. पर जब बड़ी संख्या में लोग उस वीडियो को वापस लाने की मांग कर रहे है तब संभावना बनती है कि यूट्यूब उस वीडियो को जल्दी से जल्दी वापस ला दे.
             
क्या यूट्यूबर Carryminati की वीडियो वापस आ सकती है? When will Carryminati's video come back on YouTube? Carryminati's video is back! क्या यूट्यूबर Carryminati की वीडियो वापस आ सकती है? When will Carryminati's video come back on YouTube? Carryminati's video is back! Reviewed by Mohit patil on मई 15, 2020 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.