आज तक पत्रकार रोहित सरदाना का दुखद निधन। Rohit sardana death news in Hindi

आज तक पत्रकार रोहित सरदाना का दुखद निधन। Rohit sardana death news in Hindi


रोहित सरदाना निधन

टेलीविजन पत्रकारिता के जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। टेलीविजन जगत के बड़े पत्रकार रोहित सरदाना अब इस दुनिया में नहीं रहे। जाने-माने टीवी पत्रकार रोहित सरदाना (Rohit Sardana) की शुक्रवार को कोरोना वायरस और हार्ट अटैक से मौत हो गई. 


न्यूज जगत का जाना माना चेहरा रहे रोहित सरदाना पहले जी न्यूज मै का करते थे। कुछ सालो पहले उन्होंने आज तक को ज्वॉइन किया। फिलहाल के समय में वे आजतक पर प्रसारित होने वाले दंगल शो के लाइव डिबेट की एंकरिंग करते थे। 


भले ही कोरोना और दिल का दौरा पड़ने से वह दुनिया छोड़कर चले गए, लेकिन एक दिन पहले तक वह लोगों की मदद के लिए सक्रिय थे। कोरोना का शिकार हुए लोगों के इलाज के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शन, ऑक्सीजन, बेड आदि तक की व्यवस्था के लिए वह लगातार सोशल मीडिया पर एक्टिव थे और लोगों से सहयोग की अपील कर रहे थे। यहां तक कि अपनी मौत से ठीक एक दिन पहले 29 अप्रैल को भी उन्होंने ट्वीट कर एक महिला के लिए रेमडेसिविर इंजेक्शनों की व्यवस्था करने की अपील की थी। इससे पहले 28 अप्रैल को उन्होंने लोगों से प्लाज्मा डोनेट करने की भी अपील की थी। 


रोहित सरदाना के दुखद निधन पर सुधीर चौधरी, राजदीप सरदेसाई और भी अन्य मशहूर पत्रकार और सेलिब्रिटी ने अपनी संवेदना जताई है। हम भी प्रार्थना करते है कि भगवान उनकी दिवंगत आत्मा को शांति प्रदान करे। और उनके परिवार को दुख सेहने की शक्ति। 

आज तक पत्रकार रोहित सरदाना का दुखद निधन। Rohit sardana death news in Hindi आज तक पत्रकार रोहित सरदाना का दुखद निधन। Rohit sardana death news in Hindi Reviewed by Mohit patil on अप्रैल 30, 2021 Rating: 5

कोई टिप्पणी नहीं:

Blogger द्वारा संचालित.